1 of 1 parts

Women Fashion: पुरानी बनारसी साड़ी से बनाएं ड्रेसेस, दिवाली पर मिलेगा यूनिक लुक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Oct, 2024

Women Fashion: पुरानी बनारसी साड़ी से बनाएं ड्रेसेस, दिवाली पर मिलेगा यूनिक लुक
पुरानी बनारसी साड़ी से नई ड्रेसेज बनाना एक अनोखा और रचनात्मक विचार है जो दिवाली पर आपको आकर्षक और स्टाइलिश लुक दे सकता है। आप पुरानी बनारसी साड़ी को अनेक तरह से बदल सकते हैं। इन ड्रेसेज को बनाने के लिए आप अपनी रचनात्मकता और स्टाइल का उपयोग कर सकते हैं। दिवाली पर इन नई ड्रेसेज को पहनकर आप आकर्षक और स्टाइलिश लुक पा सकते हैं और अपनी पुरानी बनारसी साड़ी को नए रूप में पहनने का आनंद ले सकते हैं।
लहंगा और चोली
पुरानी बनारसी साड़ी को लहंगा और चोली में बदलें। लहंगे के लिए साड़ी के पल्लू का उपयोग करें और चोली के लिए साड़ी के अन्य हिस्सों का उपयोग करें।

अनारकली सूट
पुरानी बनारसी साड़ी को अनारकली सूट में बदलें। साड़ी के पल्लू का उपयोग सूट के लिए करें और अन्य हिस्सों का उपयोग दुपट्टे के लिए करें।

साड़ी को स्कार्फ और शॉल में बदलें
पुरानी बनारसी साड़ी को स्कार्फ और शॉल में बदलें। साड़ी के पल्लू का उपयोग स्कार्फ के लिए करें और अन्य हिस्सों का उपयोग शॉल के लिए करें।

बैग या क्लच
पुरानी बनारसी साड़ी के फैब्रिक से बैग या क्लच बनाएं। साड़ी के पल्लू का उपयोग बैग के लिए करें और अन्य हिस्सों का उपयोग क्लच के लिए करें।

जैकेट या कोट
पुरानी बनारसी साड़ी को जैकेट या कोट में बदलें। साड़ी के पल्लू का उपयोग जैकेट के लिए करें और अन्य हिस्सों का उपयोग कोट के लिए करें।

#गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Women Fashion, Make a dress from old Banarasi saree, you will get a unique look on Diwali, Banarasi saree, Diwali 2024

Mixed Bag

Ifairer