1 of 1 parts

Women Fashion: कम हाइट वाली लड़कियों के लिए बेस्ट है ये हिल्स, आप भी करें ट्राई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Jun, 2024

Women Fashion: कम हाइट वाली लड़कियों के लिए बेस्ट है ये हिल्स, आप भी करें ट्राई
आजकल हाइट कम होना लड़कियों के फैशन में रुकावट ला रहा है लेकिन मार्केट में इसके सारे सॉल्यूशन मौजूद हैं। अगर आप फैशन के मामले में कोई चांस नहीं लेना चाहती हैं तो इस आर्टिकल में आपको कम हाइट वाली लड़कियों के लिए कुछ हिल्स दिखाए गए हैं। आप इन्हें इसको साड़ी, सूट या फिर किसी भी मॉडर्न ड्रेस के साथ ट्राई कर सकती हैं। खास बात तो यह है कि यह आपकी हाइट को परफेक्ट लुक देता है और आपकी हाइट छोटी भी नहीं लगती।
पेंसिल हील्स
अगर आपकी हाइट ज्यादा काम है और आप साड़ी सूट जैसे आउटफिट में छोटी नजर आ रही है तो इसके लिए आपको पेंसिल हील्स की जरूरत है। खासकर अगर आप पार्टी ज्वाइन कर रही है तो इसके लिए बेस्ट रहेगा इसमें आपको कई तरह के कलर्स मिल जाते हैं जो आपके आउटफिट से मैच हो जाएंगे।

स्ट्रैप हील्स

छोटी लड़कियों को खूबसूरत लुक देने के लिए ब्लैक कलर के स्ट्रैप हिल्स मार्केट में बहुत सारे मौजूद हैं। यह आपको कई सारी वैरायटी में मिल जाते हैं अगर आप चाहे तो अपनी कंफर्ट के हिसाब से हिल्स को छोटा बड़ा ले सकती हैं।

एंकल हील्स
आजकल फैशन के मामले में अंकल हिल्स काफी ज्यादा ट्रेडिंग है यह पैरों को अच्छा सपोर्ट देती है। साथ ही यह कम हाइट वाली लड़कियों को लंबा दिखने में मदद भी करती है इसलिए आप हो सके तो इस तरह के हिल्स का ही इस्तेमाल करें।


#क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Women Fashion, These hills are best for girls with short height, you should also try them, Pencil heels, strap heels, ankle heels

Mixed Bag

Ifairer