1 of 1 parts

Women Fashion Tips: पिकनिक में दिखना है स्टाइलिश, तो इस तरह का फैशन करें ट्राई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Jun, 2024

Women Fashion Tips: पिकनिक में दिखना है स्टाइलिश, तो इस तरह का फैशन करें ट्राई
हर महिला खूबसूरत दिखना चाहती है इसके लिए वह क्या कुछ नहीं करती लेकिन जब बात फैशन की आती है तो तरह-तरह के कपड़ों के बीच में कंफ्यूज रहती हैं। आज हम पिकनिक की बात करेंगे गर्मियों की छुट्टियों में अगर आप पिकनिक मनाने जा रही है तो आप कपड़ों का चुनाव समझदारी से करें। गर्मियों के मौसम में हल्के और रिलैक्स कपड़ों का ही चुनाव करें जिसमें आप कंफर्टेबल और स्टाइलिश दिखे। पिकनिक पर जाने के लिए अगर आप स्लीवलेस पहनती हैं तो इस तरह से ट्रेनिंग हो जाएगी वही आप फुल स्लाइव्स पहनती हैं तो गर्मी लगेगी। इसलिए बेहतर है कि आप हल्के फैब्रिक में शरीर को पूरा ढक कर रखें। नीचे दिए गए कुछ आउटफिट के बारे में बताया गया है जिसे आप पिकनिक पर ट्राई कर सकती हैं।
स्मोक ड्रेस
पिकनिक के लिए स्मोक ड्रेस एक बेस्ट ऑप्शन है ज्यादातर लड़कियां इसे पहनना पसंद करती हैं क्योंकि यह ढीला डाला और आरामदायक होता है इससे आपके शरीर पर टैनिंग भी नहीं होती। यह आपको कई तरह के रंगों और पैटर्न में मिल जाता है जिससे कि लुक भी एकदम स्टाइलिश नजर आएगा।

फ्लोरल ड्रेस
पिकनिक के लिए गर्मियों के मौसम में फ्लोरल ड्रेस काफी बेस्ट है इसमें ना गर्मी लगेगी और ना ही टैनिंग की समस्या रहेगी। फ्लोरल ड्रेस में आपको कई तरह के डिजाइंस मिल जाते हैं यह मल्टी कलर प्रिंट भी हो सकते हैं।

टी शर्ट ट्राउजर
अगर आप पिकनिक पर जा रहे हैं तो आप कंफर्टेबल लोक के लिए शर्ट और ट्राउजर का कंबीनेशन कर सकती हैं जिसमें आप कंफर्टेबल महसूस करेंगे। इसके लिए आपको फैब्रिक का ध्यान रखना है आप क्रॉप टॉप और कॉटन फैब्रिक का कपड़ा ले ताकि गर्मियों में आराम मिले।

कुर्ती
ज्यादातर लड़कियों को कुर्ती पहनना बहुत पसंद होता है क्योंकि यह कंफर्टेबल होने के साथ-साथ गर्मियों से भी बचाता है। इस तरह से आप एथनिक लुक भी क्रिएट कर सकती हैं। इसके साथ आप मिनिमल एसेसरीज और मेकअप ट्राई करें।

#सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


Women Fashion Tips, picnic, If you want to look stylish in a picnic, then try this kind of fashion, Smock Dress, Floral Dress, T Shirt Trouser, Kurti

Mixed Bag

Ifairer