1 of 1 parts

Women Fashion: फेस्टिवल सीजन में ट्राई करें येलो कलर की साड़ियां, मिलेगा परफेक्ट लुक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Sep, 2024

Women Fashion: फेस्टिवल सीजन में ट्राई करें येलो कलर की साड़ियां, मिलेगा परफेक्ट लुक
त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है अब जल्दी ही नवरात्रि के व्रत शुरू होने वाले हैं। इस दौरान आप मार्केट में मिलने वाली येलो कलर की साड़ियों को ट्राई कर सकती हैं। फैशन ट्रेंड में आजकल येलो कलर की साड़ी के नए-नए डिजाइंस चल रहे हैं इसके बारे में आपको पता होना जरूरी है। आप अपने लुक को स्टाइलिश दिखाने के लिए नवरात्रि के मौके पर इन साड़ियों को पहन सकती हैं। अगर आप चाहे तो वेडिंग सीजन के लिए भी इस तरह की साड़ियों को ट्राई कर सकती हैं। यह स्टाइलिश लिखने के साथ-साथ आपको कंफर्टेबल लुक भी देते हैं।
बनारसी साड़ी

उत्तर भारत की पारंपरिक साड़ी, जिसमें येलो कलर के साथ रेशमी बॉर्डर और फूलों की डिज़ाइन होती है। आजकल ज्यादातर महिलाएं बनारसी साड़ी की दीवानी होती है यह फैशन ट्रेंड में भी खूब चल रहा है।

चंदेरी साड़ी
मध्य प्रदेश की पारंपरिक साड़ी, जिसमें येलो कलर के साथ गुलाबी और हरे रंग की डिज़ाइन होती है। इस साड़ी को पहनने के बाद आपका लुक एकदम स्टाइलिश और एलिगेंट लगेगा।

कोटादिया साड़ी
अगर आपको गुजराती स्टाइल में साड़ी पहनना है तो आपको कुछ इस तरह की साड़ी को ट्राई करना चाहिए। गुजरात की पारंपरिक साड़ी, जिसमें येलो कलर के साथ रेशमी बॉर्डर और कोटादिया डिज़ाइन होती है।

भद्रलोक साड़ी
नवरात्रि का त्यौहार आने वाला है इस दौरान आप कुछ यूनिक ट्राई करें। पश्चिम बंगाल की पारंपरिक साड़ी, जिसमें येलो कलर के साथ रेशमी बॉर्डर और भद्रलोक डिज़ाइन होती है। किस तरह की साड़ी में आपको एक स्टाइलिश लुक मिलेगा।

गाराद साड़ी

ओडिशा की पारंपरिक साड़ी, जिसमें येलो कलर के साथ रेशमी बॉर्डर और गाराद डिज़ाइन होती है। आपको अपने देश के अलावा दूसरे देशों के पारंपरिक वस्तुओं के बारे में भी जानना चाहिए।

#गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Women Fashion, Try yellow colour sarees in the festival season, you will get a perfect look, festival season, sarees , yellow colour sarees

Mixed Bag

Ifairer