1 of 1 parts

महिलाएं कैसे पुरूषों को गोल-गोल घुमाती हैं!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Nov, 2012

महिलाएं कैसे पुरूषों को गोल-गोल घुमाती हैं!
अगर यह सोचते हैं कि आपकी पत्नी/गर्लफेंरड बडी ही सीधी-साधी/भोली-भाली और आपकी हर बात मानने वाली महिला है। अगर आप सोंचते हैं कि आपके घर और बीवी पर केवल आपका ही राज चलता है तो आप पूरी तरह से गलत हैं। हो सकता है कि आपको आपकी बीवी सीधेपन के चक्कर में बेवकूफ बना रही हो। अक्सर ज्यादातर पति इस झांसे में आ जाते हैं और यह मान बैठते हैं कि वह ही घर के बॉस हैं लेकिन असलियत में उन्हें चालाकी से फसाया जा रहा होता है।
महिलाओं का फुसलाने का अंदाज
आप ही मेरे मालिक हैं- जब कोई भी संकट आता है और महिलाओं से वह संभल नहीं पाता, तो वे तुरंत ही पति को बॉस का दर्जा दे देती हैं और बोलती हैं कि तुम इस घर के मालिक हो इसलिये तुम्हीं समझो, मैं क्या बोलूं। ऎसा कह देने से पति समझ लेते हैं कि वह सचमुच में बॉस हैं, पर असलियत में उनकी पत्नी उन्हें चालाकी से बेवकूफ बना रही होती है।
होम मिनिस्टर- जब बात घर को चलाने की आती है तब हर महिला अपने पति से आगे होना चाहती है। चाहे बात घर में नया समान लाने की हो या फिर बच्चों के कपडे खरीदने की। आपको पता भी नहीं चलेगा कि आपकी बीवी ने कब आपका पत्ता काट दिया है। भोली-भाली बनना- वैसे तो महिलाओं को इंडिपेंडेन्ट कहलवाना बहुत ही अच्छा लगता है लेकिन जब उन्हें अपना काम किसी पुरूष से निकलवाना होता है तब वह बिल्कुल सहमी, मासूम और बेचारी सी बन जाती हैं।
चुप रहकर सब कुछ कहना- महिलाएं बिना कुछ बोले ही पुरूषों को धमकी दे डालती हैं। यदि आपने अभी तक अपनी गर्लफेंरड से शादी के बारे में नहीं पूछा है तो उसके लिये और भी रिश्ते इंतजार कर रहे हैं, ऎसा उसका कहना होगा। इसलिये आप बिल्कुल भी देरी ना करें।
अच्छी तरह मक्खन लगाना- आमतौर पर महिलाएं पुरूषों के मुकाबले अधिक चौकस होती हैं। वे वास्तव में जानती हैं कि आप क्या पसंद करते हैं और क्या नहीं। आपकी पत्नी यह हथियार इस्तेमाल कर के आपको बहुत आसानी के साथ फुसला सकती है। वह आपको आपके बर्थडे पर कोई गिफ्ट देगी और उसके बदले पूरे महीने आपका फायदा उठायेगी।
रोना-धोना मचाना- यदि पत्नी का एक आंसू भी निकल जाए तो पति का दिल तुरंत पिघल जाता है। यह बात हर पत्नी को भली-भांति पता होती है कि उन्हें अपना काम किस तरह से निकलवाना है। रोना-धोना तो इनका रोज का काम है इसलिये आप जरा सचेत रहें तो अच्छा होगा।

Mixed Bag

Ifairer