1 of 1 parts

नहीं पड़ेगी केमिकल वाले कंडीशनर की जरूरत, इस तरह लगाएं एलोवेरा जेल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Sep, 2024

नहीं पड़ेगी केमिकल वाले कंडीशनर की जरूरत, इस तरह लगाएं एलोवेरा जेल
बालों को खूबसूरत बनाने के लिए महिलाएं कितनी भी मेहनत करती हैं, लेकिन किसी भी प्रोडक्ट का खास असर नजर नहीं आता है। अगर आपको भी नेचुरल तरीके से अपने बालों को शाइनी और सिल्की बनाना है तो घर पर ही इसका उपाय मौजूद है। बालों को मुलायम बनाने के लिए महिलाओं को कंडीशनर की जरूरत पड़ती है। मार्केट में मिलने वाला कंडीशनर केमिकल युक्त होता है जो बालों की ग्रोथ को रोक देता है और बाल डैमेज कर देता है। बेहतर होगा कि आप घरेलू तरीके से बालों को सिल्की बना लीजिए।
बालों को धोने के बाद
बालों को धोने के बाद एलोवेरा जेल को बालों में लगाएं और 10-15 मिनट तक छोड़ दें। इससे बालों को नमी मिलेगी और वे सिल्की बनेंगे। फिर बालों को पानी से धो लें। बालों को धोने से पहले, एलोवेरा जेल को बालों में लगाएं और 30 मिनट तक छोड़ दें। इससे बालों को गहरी नमी मिलेगी और वे मुलायम बनेंगे। फिर बालों को धो लें।

एलोवेरा मास्क 
एलोवेरा जेल को बालों में लगाएं और एक मास्क के रूप में 30 मिनट तक छोड़ दें। इससे बालों को गहरी नमी मिलेगी और वे सिल्की बनेंगे। फिर बालों को धो लें। बालों के एंड्स पर एलोवेरा जेल लगाएं ताकि वे सिल्की और मुलायम बनें। इससे बालों के एंड्स को नमी मिलेगी और वे ड्राईनेस से बचेंगे।

एलोवेरा लगाने के फायदे
एलोवेरा जेल बालों को सिल्की और मुलायम बनाता है, जिससे वे देखने में सुंदर लगते हैं।

एलोवेरा जेल बालों को मजबूत बनाता है, जिससे वे टूटने से बचते हैं। एलोवेरा जेल बालों को झड़ने से रोकता है, जिससे बालों का झड़ना कम होता है।

एलोवेरा जेल बालों को ड्राईनेस से बचाता है, जिससे बालों को नमी मिलती है।

एलोवेरा जेल बालों को शाइनी बनाता है, जिससे वे देखने में सुंदर लगते हैं।

#क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


You will not need chemical conditioners, apply aloe vera gel in this way, conditioners, aloe vera gel, aloe vera

Mixed Bag

Ifairer